यदि भरसक प्रयास करने के बाद भी आप किसी काम में बार असफल होते है या यु कहे की दिन रात मेहनत करने के बावजूद भी वह सफलता हासिल नहीं हो पा रही है जिसके आप हक़दार है. तो इस स्थिति में कहा जाता है की आपकी किस्मत अथवा भाग्य आपका साथ नही दे रही है. 

धन अथवा पैसा कमाने के लिये भाग्य का आपके साथ होना अत्यंत आवश्यक है क्योकि बगेर किस्मत के मनोकामना पूर्ति असम्भव सा ही है. चलिए अब बात करते है की किस्मत है किया तथा कैसे अपने किस्मत का ताला खोला जाए?

कई बार इंसान कर भी कुछ नहीं कर पाता तो कई बार उसे बैठे बैठे ही बहुत कुछ मिल जाता है. इसे ही किस्मत कहते है. कई बार जब किसी व्यक्ति की किस्मत उसका साथ नहीं देती तो वह गम में डूब जाता है तथा तब वह इस समस्या से मुक्ति के लिए भगवान या ज्योतिष की सहायता लेता है. 

जब कभी कभी किस्मत किसी का साथ दे रही हो तो हम उसे अपनी योग्यता मान लेते है कई बार लोग उचित समय का लाभ उठा लेते है तो कई बार व्यक्ति ऊपर से नीचे भी आ जाता.

अर्थात मेरे कहने का अभिप्राय है की व्यक्ति की कभी कभी किस्मत के साथ ही वक्त भी साथ देता है.  तथा इसमें मनुष्य के अच्छे कर्मो का बहुत बड़ा योगदान होता है. 

ज्योतिष शास्त्र एवं तंत्र शास्त्र में कई अनेक ऐसे छोटे उपायो का वर्णन किया गया है जो बेहद प्रभावकारी है. इन छोटे छोटे उपायो को मनुष्य यदि अपने जिंदगी में अपनाये तो वह बहुत ही कम समय में अपने जिंदगी में परिवर्तन देखेगा. उसकी किस्मत उसका साथ देने लगेगी और वह बहुत ही जल्दी सफलता की बुलन्दियो को छू जाएगा. 

Loading...
loading...
Loading...