देहाती ग्रामीण भाषा में पाए जाने वाले मंत्र शाबर मंत्र कहलाते है. यह मंत्र आम बोल चाल की भाषा में होते हैं. शाबर मंत्रो का निर्माण सिद्ध संत , महापुरुषों , सिद्ध साधको ने जन कल्याण के लिए की थी .

साबर मंत्र भारत की हर भाषा में पाए जाते है शक्तिशाली शाबर मंत्र पहले से ही शक्तियों से परिपूर्ण और सिद्ध होते हैं. इन मंत्रों के केवल उच्चारण मात्र से व्यक्ति के सारे कार्य सिद्ध हो जाते हैं. इन मंत्रों की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इन मंत्रों का प्रभाव स्थिर होता है इनकी काट निश्चित नहीं होती है.

शाबर मन्त्र की विशेषता :-

शाबर मन्त्र को बहुत ही शक्तिशाली एवम शीघ्र प्रभाव दिखने वाला मन्त्र माना गया है. हर प्रकार की तांत्रिक क्रिया की काट है शाबर मन्त्र, हर प्रकार की परेशनी शाबर मन्त्र के द्वारा दूर करी जा सकती है.

अन्य शास्त्रीय मंत्रो की तुलना में इस मन्त्र का उच्चारण करना थोड़ा कठिन होता, परन्तु इस अचूक मन्त्र के प्रभाव से व्यक्ति अपने किसी भी तरह के कार्य को सिद्ध कर सकता है.

शाबर मंत्रो को थोड़े से जाप द्वारा सिद्ध किया जा सकता है, तथा इनका शीघ्र लाभ देखने को मिलता है. सबसे महत्वपूर्ण चीज़ शाबर मन्त्र का कोई भी काट नहीं है अतः यह बहुत ही शक्तिशाली मन्त्र बताया गया है.

loading...
Loading...
Loading...