vaibhav laxmi pooja vidhi in hindi, diwali puja mantra, maa laxmi puja vidhi in hindi, laxmi ki prapti kaise kare, daily lakshmi puja vidhi, vaibhav laxmi pooja vidhi in hindi, diwali pooja mantra, daily lakshmi puja vidhi, भाग्य बदलने के उपाय, मेरा भविष्य कैसा होगा, अपना भविष्य कैसे जाने, जन्म तारीख से अपना भविष्य जानिये, नाम से जाने भविष्य, अपना भविष्य जानना, किस्मत कैसे चमकाए

इस दिवाली पर बन रहा है पुरे 59 साल बाद एक अध्भुत संयोग जानिए क्या प्रभाव पड़ेगा आपकी राशि पर

करीब 59 वर्षों बाद दिवाली के दिन शुक्र, शनि और गुरु का दृष्टि संयोग बन रहा है जो काफी प्रभावशाली हो सकता है। तो चलिए जानते हैं आपकी राशि के अनुसार दिवाली का दिन आपके लिए क्या खास लेकर आने वाला है।

मेष राशि
सबसे पहले बात करते हैं मेष राशि के जातकों की, जिन्हें दिवाली के दिन बहुत आनंद मिलने वाला है। धन की समस्या समाप्त होगी और साथ ही निकट संबंधियों से मेल जोल बढ़ेगा। आप उत्साहित तो रहेंगे लेकिन अंदर ही अंदर कोई चिंता भी आपको घेरे रहेगी। व्यापार तो सामान्य रहेगा लेकिन नौकरी में समस्याएं आ सकती हैं। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे।

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों के लिए दिवाली का त्यौहार तो सही से बीत जाएगा लेकिन अगर मजे की बात करें तो वह सोमवार से आना शुरू होगा। लक्ष्य पूरा होता नजर आएगा और पारिवारिक सहयोग भी मिलेगा। पढ़ाई में व्यवधान पड़ सकता है और नौकरी में थोड़ी ज्यादा मेहनत भी करनी पड़ सकती है। साथी से उपहार मिलेगा और जीवनसाथी से सुख प्राप्त होगा।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए खुशी की बात यह है कि आपको धन की कमी नहीं होगी। लेकिन लेन-देन में सावधानी बरतने की जरूरत है। जीवनसाथी और परिवर से सहयोग मिलेगा और वैवाहिक जीवन सुखमय बनेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *