जाने कैसे भरेंगी माता अपने सभी भक्तो की झोली 

इस सप्ताह के शुरुआत में ही ग्रहों के राजकुमार बुध स‌िंह राश‌ि से न‌िकलकर कन्या राश‌ि में आए हैं और तीन ग्रहों का योग बना है ज‌िसमें सूर्य, गुरु और बुध शाम‌िल है। ग्रहों के इस संयोग का लाभ इस हफ्ते इन 7 राश‌ि वालों को म‌िलने वाला है लाभ।

मेष राश‌िः रुके हुए काम पूरे होंगे मुकदमो से छुटकारा मिलेगा और दुश्मनो की हार होगी|
यह सप्ताह उन कार्यों को शुरू और खत्म करने के लिए अनुकूल रहने के आसार हैं जिन्हें पूरा करने के लिये किसी उच्च अथॉरिटी से स्वीकृती की आवश्यकता है, पिछले बहुत दिनों से यदि कोई काम अटका हुआ है तो उसके भी पूरा होने की उम्मीद है। इस सप्ताह आप अपने शानदार विचारों से दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो सकते हैं।

आपके लिये बेहतर रहेगा कि अपनी उर्जा नये सबंध बनाने व कामकाज संबंधी कागजी प्रक्रिया अच्छे से पूरा करने में लगायें। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होने के आसार हैं। रोमांटिक जीवन का भी भरपूर आनंद आपको मिल सकता है पर ध्यान रहे आपकी किसी बात से आपके साथी की भावनाओं को ठेस न पंहुचे।

वृष राश‌िः सप्ताह आपके ल‌िए सुखद रहेगा जीवन में शांति आएगी
यह सप्ताह आपके लिए कुछ नया करने और जोखिम लेने के लिहाज से अच्छा रहने के आसार हैं| इस दौरान आपका आत्मविश्वास काफी अच्छा रहेगा, जिससे आप अपनी क्षमताओं पर पूरा विश्वास कर सकते है| आप में नेतृत्व करने की क्षमता है और आप किसी भी काम को स्वीकारने से नहीं कतराते| आपका जीवन सुखद रहने के आसार हैं इसी सप्ताह किसी पुराने या खास मित्र से मुलाकात आपकी खुशियों को और बढ़ा सकती है। व्यवसायिक लिहाज से ये सप्ताह अपने आपको साबित करने का है। यदि किसी व्यवसायिक मंच पर अपने विचार रखने का अवसर मिले, तो बिलकुल ना हिचकिचाएं।

loading...
Loading...
Loading...