आज के दिन सूर्य और चन्द्रमा यथावत अपनी राशियों में बने रहेंगे। इन दोनों को पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र का साथ मिलेगा। इनका साथ आपके जीवन पर क्या प्रभाव डालेगा तो आइये जानते है आज के राशिफल के बारे में..

(वृष)

पॉजिटिव – आपकी मानसिक स्थिति कुछ अलग हो सकती है। आज आप सकारात्मक तरीके से ज्यादा सोच-विचार करेंगे। चुनौतियों का एक दौर भी खत्म हो सकता है। धर्म-कर्म में रुचि और बढ़ सकती है। पैसों के किसी खास मामले में भी आप किसी से सलाह करें। आपको समाधान मिल सकता है। परिवार के साथ रहने का समय भी मिलेगा।

कई तरह के रचनात्मक विचार मन में आ सकते हैं। नौकरी और बिजनेस में चली आ रही पुरानी परेशानियों में राहत मिलने के योग हैं। आप व्यक्तिगत कामों में सर्वश्रेष्ठ हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीत सकता है। किसी को उधार दिया गया पैसा भी वापस मिलने के योग हैं।

नेगेटिव – किसी नए या खास काम को शुरू करने में रुकावटें आ सकती हैं। दौड़-भाग भी हो सकती है। साथ रहने वाले या कोई करीबी व्यक्ति आपकी बात का गलत मतलब भी निकाल सकता है। अपने हाव-भाव पर कंट्रोल करने की कोशिश करें। किसी पर टिप्पणी करने से भी बचें। दूसरों के कामकाज में दखल न दें।
क्या करें – किसी मंदिर में घी का दीपक लगाएं।

 

 

लव- पार्टनर के साथ समय बिताने की बहुत इच्छा रहेगी। किसी बड़े और खास मामले पर पार्टनर से बातचीत हो सकती है।

करियर- अपनी मौजूदा नौकरी से आप असंतुष्ट भी हो सकते हैं। आज आप कुछ बदलाव भी करना चाहेंगे। स्टूडेंट्स को सफलता मिल
सकती है। आपके लिए समय भी अच्छा रहेगा।

हेल्थ- सेहत अच्छी रहेगी। पुराने रोगों से छुटकारा मिल सकता है।

Loading...
Loading...