18 अगस्त से राहू सिंह राशि से कर्क राशि में परिवर्तन करेंगे. जिनका प्रभाव सभी राशि के जीवन में शुभ या अशुभ प्रभाव पड़ेगा. लेकिन कुछ ऐसी राशियां हैं जिनके जीवन में कई सुनहरे बदलाव के साथ भाग्य का पूरा साथ मिलेगा.

वृष राशि- वृष राशि से राहु का परिवर्तन चौथे घर में हो रहा है जोकि पराक्रम के भाव को दर्शाता है. राहु आपकी राशि के लिए शुभ फल देने वाला रहेगा. यह परिवर्तन होने से इस राशि वालों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। यह आपके लिए ऐश्वर्य, धन वैभव और मान सम्मान दिलाएगा.

वृश्चिक– राहु आपके दसवें भाव में स्थित है जोकि आपके भाग्य का स्थान है यह भाव आपके कर्म और प्रोफेशन से जुड़ा है. इस बदलाव से आपके मेहनन और कार्यकुशलता से अधिक लाभ मिलेगा. यह परिवर्तन आपकी आने वाली परेशानियों को दूर करेगा

 

कुंभ- कुंभ राशि के जातकों के लिये राहू का परिवर्तन सातवें घर में होगा जो कि आपके शत्रु और रोग को काटने वाला योग बना रहा है. आपकी राशि से राहू हमेशा सुख समृद्धि देने वाला माना गया है. यह समय आपके लिये शत्रु से भी प्रशंसा पाने का रहेगा. आपकी राशि में राहू का यह परिवर्तन सुख, धन व शांति वृद्धि करने वाला रहेगा.

तुला- राहु आपके ग्यारहवें भाव में स्थित होगा. 11वां भाव आर्थिक तरक्की और बेसुमार सफलताओं से संबंधित होता है. इसलिए इस वर्ष आपको अपार सफलता मिलेगी, जो जीवन भर आपके लिए यादगार रहेगी. आय के नए साधन मिलेंगे और करियर में कई सुनहरे अवसर आएंगे.

Loading...
Loading...