सुख और बरकत। घर में रहनेवाला हर शख्स हमेशा हंसता-मुस्कुराता रहे। तिजोरी पैसों से भरी हो और फ्रिज में फल और मिठाइयों से। लेकिन जो लोग धनहीन है या जिनके पास धन की कमी है वे सोचते हैं कि अचानक कहीं से धन लाभ हो जाए जिससे धन संबंधी उनकी सभी परेशनियां खत्म हो जाए। हालांकि ऐसा होना काफी मुश्किल है। तो पेश है कुछ आसान से चमत्कारी टोटके खास आपके लिए, जो निश्चित रूप से आपको अचानक धन प्राप्त कराएंगे।


दाल-सब्जी को तीखा स्वाद देने वाली छोटी काली मिर्च में बडे-बडे गुण होते हैं अब पूछेंगे कैसे ! तो ध्यान से पढे इस लेखन में…काली मिर्च के 5 दाने अपने सिर पर से 7 बार उतारकर 4 दानों को चारों दिशाओं में फेंक दें तथा पांचवें दाने को आसामान की ओर ऊपर उछाल दें। यह उपाय करने से आकस्मिक धन घर में आयेगा।

 


रोजाना केले के वृक्ष में जल अर्पित करने और दोनों वक्त देसी घी का दीपक जलाएं से आर्थिक समृद्धि होगी।

 


पीपल के पत्ते पर ‘ऊँ श्री’ केसर चन्दन से लिखें। लिखने के लिए अनार की कलम का प्रयोग ही करें। कारोबार, तिजोरी या गल्ले में रख दें, फिर देखें लक्ष्मी आपके घर में टिक कर रहेगी।

 


सोमवर को श्रीसुक्त का पाठ करें, लक्ष्मी का स्थाई निवास फिर आपके घर में ही होगा।

 


धन पास में टिकता न हो, पैसा आता तो हैं पर जल्दी खर्च भी हो जाता है। तो परेशान न हों, आप अपने घर में एक अनार या केले का पौधा लगाकर रोजाना शाम को उस पर दीपक लगाएं।

 

loading...
Loading...
Loading...