नमस्कार दोस्तों, अगर आपके आज कल अच्छे दिन नहीं चल रहे हैं और आप अपने बुरे दिनों को अच्छे दिनों में बदलना चाहते हैं। तो दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं। जिनसे आप का बुरा समय बहुत जल्दी अच्छे दिनों में बदल जाएगा। आप की सभी परेशानियां समाप्त हो जाएंगी। तो दोस्तों चलिए जानते हैं कि वह कौन से उपाय हैं।

दोस्तों सोमवार के दिन हर रोज एक लोटे में शुद्ध साफ जल भरें और उसमें थोड़े काले तिल डाल दीजिए। अब इस जल को शिवलिंग पर ओम नमः शिवाय मंत्र का जाप करते हुए चढ़ा दीजिए। ऐसा करने से कुछ ही दिनों में आपको इसका फल दिखने लगेगा। इसके साथ – साथ दूध में काले तिल मिलाकर पीपल पर चढ़ाने से बुरा समय दूर हो जाता है।

रोज सुबह नहाने के पानी में काले तिल मिलाकर नहाएं। इस उपाय को करने से आपका दुर्भाग्य बहुत जल्दी दूर हो जाएगा। इसके साथ – साथ हर शनिवार को काले तिल और काले उड़द को काले कपड़े में बांधकर किसी गरीब को दान कर दें। इससे आपकी धन से जुड़ी सारी परेशानियां समाप्त हो जाएंगी। दोस्तों अगर आप पर शनि की साढ़े साती और ढैय्या का समय चल रहा है। तो किसी पवित्र नदी में 5 शनिवार काले तिल को प्रवाहित कर दें। इस उपाय को करने से शनि के दोषों से छुटकारा मिल जाता है और दुर्भाग्य दूर हो जाता है।

loading...
Loading...
Loading...