पर्स के आगे की जेब में रखे ये एक चीज़ पैसो की आएगी आंधी

आज हर किसी का सपना होता है की उसके पास इतना धन हो की वह अपने साथ साथ अपने परिवार को भी खुस रख सके तथा जरूरत पड़ने पर उसे किसी के आगे हाथ ना फैलाना पड़े. इसके लिए व्यक्ति दिन रात मेहनत करता है परन्तु मेहनत के बावजूद भी जब व्यक्ति को मनचाहा फल प्राप्त नहीं हो पाता तो वह अपनी जिंदगी से हतास हो जाता है. दोस्तों दरअसल व्यक्ति के पास धन का न टिकना या धन की हमेसा किल्ल्त रहने का मुख्य कारण होता है माँ लक्ष्मी का उस पर आशीर्वाद न होना. ऐसा उसके इस जन्म या पिछले जन्मो के कर्मो के कारण हो सकता है.

यदि माँ लक्ष्मी का आशीर्वाद आपके ऊपर ना हो तो आप कभी भी धन से सम्पन्न नहीं रह सकते परन्तु अगर वही अगर आप माता लक्ष्मी को प्रसन्न कर ले और उनका आशीर्वाद आप पर हो तो आपको कभी भी किसी चीज़ की कमी नहीं रहती है. इसलिए दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसे चीज़ लाये है जिसको आपने सिर्फ अपने पर्स अथवा पैसो वाली जगह पर रख देना है फिर आप इसका चमत्कार देखे. शास्त्रों में बताया गया है की यह दिव्य सिक्का जहा भी होता है वहा धन की कमी कभी नहीं रहती है. इस दिव्य सिक्के में साक्षात् माँ लक्ष्मी का वास माना जाता है.

ज्योतिष शास्त्र में धन प्राप्ति के लिए शुक्र ग्रह का अनुकूल होना सबसे आवश्यक बताया गया है. शुक्र ग्रह धन सम्पति जमीन ज्यादा आदि का कारक ग्रह माना जाता है इसके साथ शुक्रवार को ही धन की देवी माँ लक्ष्मी का भी दिन होता है. इस दिन यदि आप दिव्य सिक्के को सिद्ध कर अपने पर्स अथवा पैसे वाले स्थान में रखते है तो माँ लक्ष्मी की कृपा होती है साथ ही शुक्र ग्रह भी आपके अनुकूल होता है.
दोस्तों वैसे तो शाश्त्रो में धन प्राप्ति से जुड़े अनेक उपाय बताये गए है परन्तु इन सबमे उत्तम उपाय है यह दिव्य सिक्का है. शास्त्रों में माना गया है की माँ लक्ष्मी की फोटो घर में रखने से हमेसा बरकत बनी रहती है तथा पर्स पैसो से भरा रहता है और इसके साथ ही चांदी का सिक्का भी रख लिया जाए तो इससे माँ लक्ष्मी प्रसन्न होती है. ऐसे में इतनी सारी चीज़े पर्स में एक साथ रखना थोड़ा मुश्किल हो जाता है इस लिए भी यह दिव्य सिक्का एक बहुत अच्छा और अचूक उपाय है. दोस्तों यह चांदी का दिव्य सिक्का अपने अग्र भाग में माँ लक्ष्मी की प्रतिमा लिए तथा इसके पीछे तुरंत प्रभावी यंत्र बना है. इसे आप पर्स में रखने के दिन ही से इसका प्रभाव देखने लगेंगे. आपका पर्स सदैव धन से भरा रहेगा तथा आपको कभी पैसो की कोई समस्या नहीं होगी. माँ लक्ष्मी का वास आपके घर में होगा.

शुक्रवार की सुबह स्नान आदि कर इस सिक्के को आप अपने घर के मंदिर में रखे तथा माँ लक्ष्मी का पूजन कर इस मन्त्र का 108 बार जप करे. ॐ ह्रीं क्लीन महालक्ष्म्यै नमः ।।

मन्त्र जप द्वारा इसे सिद्ध करने लेने के बाद अब आप इसे आप अपने पर्स में रख सकते है.

दिव्य चांदी के सिक्के को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करे

दिव्य चांदी का सिक्का