पैसा खुद खींचा चला आता है पास, सिर्फ अपने बिस्तर के पास रख दे.

दोस्तों आज हम जिस चीज़ की बात करने वाला है वह कोई साधारण चीज़ नहीं है. इसे न केवल हमारे हिन्दू वास्तु बल्कि चाइना के भी प्रसिद्ध फांग शुई ने भी इसे धन प्राप्ति का सबसे अचूक तरीका बताया है.
काफी बार देखा गया है की मेहनत करने के बाद भी हमे उचित परिणाम नहीं मिलता या फिर घर के सभी सदस्य कमाते है लेकिन फिर भी बचत नहीं हो पाती.. ऐसे में हम सोचते है की हमारी किस्मत बहुत खराब है.
लेकिन इसका सबसे बड़ा कारण होता है हमारा दुर्भाग्य. हमारी किस्मत का हमारा साथ न देना ही हमे धन के अभाव में रहने को मजबूर कर देता है. दोस्तों अगर आपका भाग्य प्रबल हो तो खुद ब खुद पैसा आपके पास आने लगता है. ऐसे व्यक्ति को किसी चीज़ का अभाव नहीं होता बंगला गाड़ी सब कुछ उसके पास होता है.
ऐसे में यह सवाल उठता है की आखिर कैसे हम अपने दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदले. इसलिए दोस्तो आज हम आपको भाग्य लाने वाले मेढ़क के बारे में बताने जा रहे है. धन मेंढक या भाग्यशाली मेंढक, जिसे चीन में “चान चू” भी कहा जाता है, मौद्रिक लाभ, धन और अच्छे स्वास्थ्य से जुड़ा हुआ है। चीन में धन मेंढक, प्रकृति की यिन या स्त्री पक्ष के सिद्धांत से संबंधित है और हमारे वास्तु शास्त्र यह चंद्रमा का प्रतीक है और दुर्भाग्य से रक्षा करता है. इसको घर में लाने से ही व्यक्ति का दुर्भाग्य कौसो दूर भाग जाता है या यह कहे की आपका लक आपका साथ देने लगता है. हर किसी काम में आपको सफलता हासिल होने लगती है.
यह भाग्यशाली मेढक सिक्को के ऊपर बैठा होता है जो सुख समृद्धि एवं भाग्य का प्रतीक होता है इसके अलावा मेढक के मुँह में रखा सिक्का अतिरिक्त लाभ प्राप्ति का सूचक होता है.
इसे आप आपने घर में किसी भी स्थान में रख सकते है परन्तु कभी भी इसे जमीन पर नहीं रखना चाहिए और ना ही इसे बहुत उच्चाई वाले स्थान पर रखे. इसे आप अपने बिस्तर के पास वाले स्थान या अन्य किसी टेबल पर रख ले. अत्यधिक फायदा पाने के लिए फेंग शुई मेंढक को अपने घर में वहां पर रखें जहां पर आपके घर में धन रखा हो. अत्यधिक फायदा पाने के लिए फेंग शुई मेंढक को आप प्रवेश द्वार के करीब भी रख सकते हैं.

मनी फ्रॉग खरीदने के लिए यहां क्लिक करे

मनी फ्रॉग