किसी किन्नर के पैर छूकर बस करें ये काम जिंदगी भर पैसो में करोगे आप ऐश

धन संबंधित बढ़ाओ को दूर करने के लिए ज्योतिष में कई उपाय बतलाये गए है. इन उपायों को सही समय और सही तरिके से करने पर सुबह फल प्राप्त होता है. आइये जानते है इन उपायों के बारे में. पहला उपाय घर के पश्चिम दिशा में 14 दीपक पूर्वजो के नाम से जलाये यह उपाय आने वाली अमावश्या की चतुर्दशी तिथि को आप कर सकते है. इस आपके घर के में चल रहे कलेश या फिर कोई परेशानी से आपको छुटकार मिलेगा.

एक मुट्ठी चावल किसी तालाब या ऐसे सरोवर में बहाये जहा मछलिया रहती हो इस उपाय से व्यक्ति के पापो का नाश होता है साथ ही व्यक्ति को कर्ज से भी मुक्ति मिलती है.

अपने घर में बुरी नजर को हटाने के लिए थोड़ा सा काला तिल लेकर 7 बार सभी परिवार के सदस्यों के सर के ऊपर से वार ले तथा फिर इसे पश्चिम दिशा में फेक दे. आपकी सारी बुरी नजर दूर हो जायेगी.

धन से संबंधित परेशानियों को दूर करने के लिए समय समय पर लक्ष्मी पूजन अवश्य करे. यदि हो सके तो घर में पारद माता लक्ष्मी को रख वहा 11 कोडिया रखे दे इससे माता लक्ष्मी की कृपा घर में सदैव बनी रहती है.

यदि आपको रास्ते में कोई किन्नर मिल जाए तो उसके पैर छूकर आप उससे 1 रुपया मांग ले. यदि वह खुश होकर आपको वह सिक्का दे तो उसे आप अपने पर्स अथवा अपनी तिजोरी में रख दे इससे घर का धन सदैव बढ़ता जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *