13 मार्च बड़ा मंगलवार पापमोचनी एकादशी रात करे 11 रूपये का उपाय घर बरसेगा जमकर धन

अक्सर लोग पैसा कमाने के लिए क्या क्या नहीं करते है परन्तु पैसा कमाने के लिए मेहनत के साथ आप यदि कुछ उपाय अपनाये तो आपको जरूर लाभ होगा। आज हम आपको बताने जा रहे है एकादशी के दिन ऐसा कौन-सा काम है जिसको करने से आपको सफलता मिलेगी। सबसे पहले एकादशी के दिन आपको एक 10 का एंव 1रुपए को सिक्का लेना होगा। आपको बता दें कि आप इस बात का आवश्य ध्यान रखें कि इस उपाय को करने के लिए सिर्फ 10 एंव 1 रुपए के सिक्के का ही इस्तेमाल करें। उसमें कोई नोट का चलन आपने आप ही ना चलाएं।

यह उपाय आपको रात के समय करना है.

जब आप पूजा करें तो आपको माता लक्ष्मी और विष्णु भगवान दोनों के एक ऐसी चित्र मूर्ति से ही पूजा करें जहां दोनों ठीक ढंग से एक साथ विराजमान हो सकें। फिर आपको सिक्कों को लेकर अपने पूजा स्थल पर भी बैठना होगा जहां पर माता लक्ष्मी एंव विष्णु भगवान की अपने मूर्ति को रखा है इसके बाद आपको ध्यान रहें कि आपको 21 बार “ॐ नम: भगवते वासुदेवाय ” नाम का जाप करना होगा।

यह जाप करने के बाद आपको एक लाल रंग की पोटली में उन 11 रुपए को बांध कर अपने दाहिने हाथ पर रखकर इच्छाएं बोलनी है अपनी इच्छांए ही बोले कोई दुख दर्द नहीं बोले पोटली को किसी ऐसे जगह पर रखें जहां आप अपने कीमती समान को रखते हैं।
अगली सुबह आप इस 11 रूपये को को किसी गरीब को दान कर दे. दोस्तों जैसे जैसे वह रूपये खर्च करेगा वैसे वैसे आपकी किस्मत जगती जायेगी. और धन तथा पैसो से संबंधित आपकी सभी समस्या दूर हो जायेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *