जिस घर पर होता है ये निशान दुश्मन तो क्या खुद मृत्यु भी नहीं पहुंचा सकती वहाँ नुक्सान

दोस्तों आपका धनवान न होना या घर पर धन का न टिकना इन सबका मुख्य कारण वास्तु एवं ज्योतिष दोनों के अनुसार घर का मुख्य दरवाजा बताया है. दोस्तों जब हम दरवाजा खोलते है तो न केवल हम और हमारे परिवार के सदस्य घर पर प्रवेश करते है बल्कि हमारे साथ कई उर्जाये भी घर में प्रवेश करती है. कुछ उर्जाये इतनी ज्यादा शक्तिशाली एवं नकरात्मक होती है जिससे न केवल हमे धन हानि होती है बल्कि ये हमारे लिए चिंताए एवं परेशानिया खड़ी कर देती है.

घर में खुशियों को नजर लग जाना, बच्चो का पढ़ाई में मन न लगना, घर में सदस्यों का बार बार बीमार होना, व्यपार आदि में नुक्सान होना, नौकरी में प्रमोशन न मिलना यह सब संकेत होता है की घर में नकरात्मक ऊर्जा का अस्तित्व बढ़ चुका है.

अगर आप अपने घर को बुरी ऊर्जा से बचाना चाहते है तथा अपने परिवार में सुख सम्पत्ति एवं माँ लक्ष्मी का कृपा चाहते है तो वास्तु एवं ज्योतिष दोनों ही यह कहते है की अपने दरवाजा में ही उर्जाओ को आप वास्तु प्रतीकों के माध्यम से रोक ले.

परन्तु अपने दैनिक क्रियाओ के कारण ऐसा सम्भव नहीं हो पाता की हम चिन्हो को अपने घर के दरवाजे में बनाये तथा इसके माध्यम से बुरी ऊर्जा को न आने दे इसलिए वास्तु शास्त्र में इसका सबसे उत्तम उपाय बताया गया है अपने घर के दरवाजे पर आप ॐ स्वास्तिक त्रिशूल को टाँगे.

दोस्तों आप त्रिशक्ति के बारे में शायद जानते होंगे अर्थात त्रिशूल ॐ और स्वास्तिक. इन तीनो चिन्ह का हिन्दू धर्म में अत्यधिक महत्व है और जहा भी यह तीनो चीज़ एक साथ होती है समझो उस घर में बरकत ही बरकत होती है.

शास्त्रों में यह बताया गया है की स्वास्तीक चिन्ह घर में आने वाली सभी नकरात्मक ऊर्जा को रोकता है और वही ॐ का चिन्ह काली शक्तियाँ बुरी ऊर्जा यहां तक की मृत्यु से भी विजय प्राप्त करने वाला माना जाता है. और वही त्रिशूल भगवान शिव का शस्त्र है जहा त्रिशूल रहता है वहा व्यक्ति के कर्म विचार और स्वभाव ये तीनो ही सकरात्मक हो जाते है. दोस्तों यदि आप इस ॐ स्वास्तीक त्रिशूल अपने घर के दरवाजे पर लगा दे तो यह बुरी ऊर्जा को आपके दरवाजे पर ही रोककर नष्ट कर देगी तथा आपका घर हमेसा सुख शांति धन एवं समृद्धि से भरा रहेगा.

आप इसे अपने आफिस या फैक्ट्री के दरवाजे पर टांग सकते है ये आपको आपके व्यापार इत्यादि में कई गुना वृद्धि एवं मुनाफ़ा दिलाएगा. इसके आलावा आप इसे अपने गाडी में आगे लटका सकते है यह आपको दुर्घटना आदि से बचाये रखेगा. दोस्तों यदि आप ॐ स्वास्तीक त्रिशूल खरीदना चाहते है तो आप निचे दिए लिंक में जाकर इसे आसानी से खरीद सकते है.

ॐ स्वास्तीक त्रिशूल खरीदने के लिए यहां क्लिक करे

ॐ स्वास्तीक त्रिशूल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *