अक्षय तृतीया पर घर पर ये 5 रूपये की ये चीज़ आपको बना देगी 5 करोड़ का मालिक

दोस्तों अक्षय तृतीया या अखा तृतीया भी जिसे हम कहते है. बैसाख माह के कृष्ण पक्ष की तृतीय को आएगी तथा इसी माँ रेणुका के गर्भ से भगवान विष्णु के अवतार परशुराम जी का जन्म हुआ था.

इसलिए वे चिरंजीवी है व इसलिए इस तिथि को चिरंजीवी तिथि भी कहा जाता है. दोस्तों अक्षय तृतीया के दिन यदि आप कोई भी उपाय करे तो यह माना जाता है की उस व्यक्ति को मालामाल होने से कोई नहीं रोक सकता है. अक्षय तृतीया के दिन लोग सोने चांदी के समान घर लेकर आते है जो घर पर बरकत लेकर आती है. दोस्तों यदि आप भी अपने घर में सुख समृद्धि चाहते है तो लक्ष्मी जी के चरण पादुका अपने घर में लेकर आये.

दोस्तों अक्षय तृतीया में 11 साल बाद बहुत ही शुभ सर्वसिद्ध योग बन रहा है ऐसे में छोटा सा उपाय आपको 1000 गुना पुण्य के समान फल दिला सकता है. दोस्तों आज हम आपको एक बहुत ही छोटा सा परन्तु बहुत शक्तिशाली उपाय के बारे में बताने जा रहे है जो आपको अक्षय तृतीया के दिन करना है. अक्षय तृतीया से पहले आप बाजार से 11 कोडिया लेकर आ जाए यदि ये कोडिया पिली हो तो बहुत ही अच्छी बात वरना आप इसमें थोड़ी सी हल्दी लागकर इसे पिली कर दे. अब इस कोई लाल अथवा गुलाबी रंग के कपडे में बांधकर अपने पूजा के स्थल पर रख दे. अब आप माता लक्ष्मी का ध्यान करते हुए निम्न मन्त्र को कम से कम 11 बार अवश्य जपे. दोस्तों अगर आपमें सामर्थ्य हो तो आप इसे अपने इच्छा अनुसार ज्यादा भी जप सकते है.

ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद प्रसीद ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं महालक्ष्मयै नम:॥

आपको यह उपाय सुबह के समय करना है तथा उसके बाद इस पोटली को आप मंदिर में छोड़ दे. शाम को माता लक्ष्मी की पूजा आरती करने के पश्चात आप इस पोटली को अपने तिजोरी अथवा अलमारी में रख ले. आपके घर में धन-धान्य की आश्चर्यजनक रूप से वृद्धि होगी. करोबार बढ़ेगा तथा सुख समृद्धि से आपका घर भर उठेगा.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *