बस बाहर दरवाजे पर लटका दे कदम रखना तो दूर आपका घर देखते ही थर-थर कापेंगी दुश्मन, दरिद्रता, परेशानी

पैसो की समस्या आज की दुनिया में सबसे बड़ी परेशानी है. हर कोई व्यक्ति धन कमाने के लिए मेहनत करता है परंतु धन की समस्या ज्यों की त्यों बनी रहती है. दोस्तों वैसे तो धन की समस्या का मुख्य कारण हमारी मेहनत होती है. परंतु कभी-कभी हम मेहनत करने के बावजूद इतना नहीं कमा पाते जितना हम आशा करते हैं अथवा हम कमाते तो हैं परंतु धन टिकता नहीं. इन सब का मुख्य कारण घर में स्थित नकारात्मक ऊर्जा है. और यदि हमारे घर में थोड़ी सी भी नकारात्मक उर्जा हो तो हम लाख कोशिश कर ले परंतु फिर भी हमें किसी ना किसी तरह पैसे की समस्या बनी रहती है. और वास्तु शास्त्र तथा ज्योतिष शास्त्र में तो यह बताया गया है कि घर में सबसे ज्यादा नकारात्मक ऊर्जा घर के बाथरूम में होती है. जी हां ज्यादातर समस्या का कारण हमारे घर के बाथरूम के अंदर से नकारात्मक उर्जा होती है.

दोस्तों यदि आप अपने घर बाथरूम में फैली नकारात्मक ऊर्जा को दूर करना चाहते हैं तो एक छोटे से उपाय को अवश्य अपनाएं. दोस्तों वास्तु में इस उपाय को बहुत ही खास माना गया है तथा यह बस करने मात्र से कि आपकी सभी नकारात्मक ऊर्जा को तुरंत दूर कर देगा.
तो आइए दोस्तों जानते हैं कैसे हैं आप अपने नकारात्मक ऊर्जा को दूर करेंगे. दोस्तों यदि आपके बाथरूम में आईना लगा हुआ है इस बात का विशेष ध्यान रखें की कहीं बाथरूम का आइना आपके ठीक दरवाजे के सामने तो नहीं लगा. क्योंकि यदि दरवाजे के ठीक सामने कांच लगा होता है तो इससे नेगेटिव एनर्जी बहुत अधिक घर पर पड़ती है इसलिए यदि घर के बाथरूम के ठीक सामने शीशा लगा है तो उसे वहां से तुरंत हटा दें. घर में बार बार पानी का टपकना भी अशुभता लेकर आता है अतः यदि जब भी आपका पानी का काम खत्म हो जाता है तो तुरंत अपने नल को बंद कर दें. क्योंकि जिस घर में पानी की बर्बादी नहीं होती उस घर में माता लक्ष्मी का वास सदैव रहता है.

घर में ॐ स्वस्तिक त्रिशूल अपने घर के दरवाजे पर लगाने से यह घर की सारी नकरात्मक ऊर्जा को तुरंत निकाल बाहर करता है. इसके साथ ही यदि आपके साथ घर में प्रवेश करने वाली निगेटिव ऊर्जा को भी यह दरवाजे पर ही रोक वापस लोटा देता है. जिस घर के दरवाजे पर यह त्रिशूल टंगा होता है वहा कभी बिमारी, गरीबी , लड़ाई झगड़ा नहीं होता है. ना केवल वास्तु शास्त्र बल्कि ज्योतिष शास्त्र में भी ये कहा गया है की यह घर के दरवाजे पर जरूर टंगा होना चाहिए. दोस्तों यदि आप ॐ स्वस्तिक त्रिशूल खरीदना चाहते है तो आप यहाँ क्लिक कर ॐ स्वस्तिक त्रिशूल

यदि आपको लगता है कि आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा अधिक फैली हुई है तो इसे कम करने के लिए यह छोटा सा काम आप अवश्य करें. अब यकीन नहीं मानेंगे परंतु शीघ्र अति शीघ्र आपको इसका असर केवल एक-दो दिन में ही देखने को मिल जाएगा. दोस्तो आपको बस करना यह है कि अपने बाथरूम में नीले रंग की बाल्टी रख दे. इसका कारण यह है कि ज्योतिष शास्त्र में नीले रंग की बाल्टी को खुशहाली और शुभता का प्रतीक माना गया है इसके अलावा यदि वह बाल्टी पानी से भरी रहे तो आपके घर में कभी पैसों की भी कमी नहीं होगी.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *