सिर्फ इस पंख को आप रखले अपने जेब में दुश्मन नुक्सान तो छोडो आँख मिलाने की भी हिम्मत नहीं करेगा

दोस्तों आज हम बताएंगे कौवे के पंख से किए जाने वाला बहुत ही दुर्लभ प्रयोग इससे बहुत ही ज्यादा आश्चर्यजनक लाभ आपको देखने को मिलेंगे. दोस्तों काफी लोग पूछते हैं कि कोर्ट कचहरी में सफलता पाने के लिए आखिर क्या चीज करें, या कोई परीक्षा है अथवा कोई महत्वपूर्ण कार्य जिस पर आप चाहते हैं कि आपको निश्चित तौर पर सफलता मिले. या फिर आपको कोई दुश्मन परेशान कर रहा है और आप नहीं चाहते कि आप अपने दुश्मन के सामने हारे तो इस प्रयोग को करने से आपको निश्चित ही फायदा मिलेगा.

दोस्तों दरअसल ऐसा होता है कि व्यक्ति बहुत ज्यादा मेहनत करता है परंतु फिर भी वह सफलता हासिल नहीं कर पाता. दरअसल कुछ चीजें व्यक्ति के हाथ पर नहीं होती वह व्यक्ति के भाग्य पर निर्भर करती है उसके कुंडली के ग्रह दशा के ऊपर यह चीज़ निर्भर करती है. तो ऐसे में दोस्तों को व्यक्ति बहुत ज्यादा निराश हो जाता है और इस कारण उसकी जिंदगी पर भी इसका असर पड़ता है. न केवल वह परेशान रहता है बल्कि उसका पूरा परिवार भी उसके साथ परेशान हो जाता है घर में एक नकारात्मक ऊर्जा फैल जाती है. तथा फिर उनके साथ बुरा ही बुरा हो जाता है.

दोस्तों इन सभी बुरे परिणामों से बचने के लिए आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसका लाभ आपको अवश्य मिलेगा. दोस्तों इस उपाय के लिए आपको देखना है कि आपके घर के आसपास सबसे ज्यादा कौवे कहां बैठते हैं. अगर आपके खुद के घर के छत पर ही कौवे बहुत ज्यादा आते हैं तो यह अच्छी बात है. दोस्तों कौवे को खाने के लिए कुछ दिनों तक जरूर दें अगर हो सके तो आप उन्हें मीठा खाने को रोज दे. ऐसा आपको लगातार 10 दिन तक करना है.

और १० दिन में आप किसी भी तरह कौवे का एक पंख ले ले. कभी कभी ऐसा होता है की कौवे के सफेद पंख भी निकल जाते है और यदि आपको कौवे का सफेद पंख मिल जाए तो यह बहुत ही अच्छी बात है. क्योकि यह बहुत ही दुर्लभ माना गया है. दोस्तों क्योकि कोवा भगवान शनि देव का वाहन है अतः इस पंख को आप सबसे पहले किसी शनि मंदिर में जाकर शनि देव के चरणों में रखे. अगर आप यह काम शनिवार को करे तो भी अच्छा है. अब आप शनि देव की पूजा कर. ॐ शं शनिचराय नमः मन्त्र का 21 बार जाप करे. और उस सफेद पंख को अपने जेब में डाल ले.

जब भी आप किसी जरूरी काम से निकले बस उस पंख को जेब में डाले आपका हर काम चाहे वह जॉब इंटरवयू हो या कोई परीक्षा अब को सफलता अवश्य मिलेगी. आपका दुश्मन आपसे आँख मिलाने तक का साहस नहीं कर पायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *