13 जून अमावश्या सुबह बोल दे ये मन्त्र 7 पीढ़िया भी पैसे में करेगी राज

नमस्कार दोस्तों। शुभ-लाभ में आपका स्वागत है। मित्रों हम सभी के जीवन में कोई ना कोई परेशानी अथवा कठिनाई प्रतिदिन जन्म ले लेती है। ऐसा अक्सर इसलिए होता है क्योंकि हम कार्य को प्रारंभ करने से पहले उसके लिए आवश्यक विशेष देवता गणेश जी की ठीक ढंग से प्रार्थना नहीं करते हैं।

गणेश जी को हिंदुओं में प्राथमिक माना गया है। ऐसा माना जाता है किसी भी कार्य का प्रारंभ बिना गणपति वंदना के नहीं किया जाना चाहिए। चाहे वह कोई बड़ा कार्य हो अथवा कोई छोटा कार्य। दोस्तों आज मैं आपको गणेश जी की वंदना करने का एक ऐसा मंत्र बताऊंगा जिसके साथ यदि आपने कल बुधवार के दिन गणेश जी की वंदना की तो गणेश जी आपसे बेहद प्रसन्न हो जाएँगे और आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी करेंगे। आइए जानते हैं इस उपाय के बारे में

इस उपाय को करने के लिए आपको कल अर्थात बुधवार को प्रातः काल जल्दी उठ जाना है।यदि आप सूर्योदय के पहले उठें तो बेहतर होगा। अब आपको समस्त दैनिक कार्यों से निवर्त्त होकर स्नान कर लेना है। फिर आपको एक लोटा जल ले लेना है। अब अपने मंदिर में गणेश जी की प्रतिमा के आगे बैठ जाना है। फिर इस मंत्र का 108 बार जाप करना “ॐ गं गणपतए नमः”। ऐसा करने के बाद अब जल को किसी वृक्ष पर चढ़ा देना है। ऐसा करने से गणेश जी आप पर प्रसन्न हो हम पर प्रसन्न हो जायेंगे और आपके समस्त रुके हुए काम बनाने में आपकी मदद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *