आज की एकादशी ये मंत्र रात सोते समय बोल दे आपकी 7 पुस्ते भी होंगी करोड़पति

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मां लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है. मां लक्ष्मी भगवान विष्णु की पत्नी है इसीलिए पूरे संसार में उन्हें सुख समृद्धि लाने वाली मां कहकर पूजा जाता है. लेकिन आज हम आपको जो मंत्र बताने जा रहे हैं वह श्री कृष्ण के नाम के महामंत्र हैं. शास्त्रों की माने तो इन मंत्रों का जाप करने से व्यक्ति के सभी तरह के कष्ट दूर हो जाते हैं. दरअसल इन मंत्रों में पूरा ब्रह्मांड समाया हुआ है जिसका 108 बार जाप करके हम अपनी हर मनोकामना पूरी कर सकते हैं.

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

भगवान कृष्ण को विष्णु भगवान का आठवां अवतार माना जाता है. ऐसे में इनके नाम की महिमा में इतनी शक्ति है कि यह किसी भी परिस्थिति का सामना चुटकियों में कर सकता है. इतना ही नहीं बल्कि इस मंत्र के जाप से आपको अपार धन की प्राप्ति हो सकती है. इन 2 मंत्रों का जाप करने से पहले आप एक बात का खास ख्याल रखें कि एक अक्षर गलत पढ़ने से भी आपको इसके लाभ की प्राप्ति नहीं होगी. इन मंत्रों का लाभ पाने के लिए यह आवश्यक है कि इन मंत्रों का जाप सही तरह से किया जाए. इन मंत्रों को आप कभी भी कहीं भी बोल सकते हैं.
दोस्तों आज क्योकि देवशयनी एकादशी है और इस एकादशी में भगवान धरती पर भर्मण करने आते है ऐसे में यदि आप इस दिव्य मन्त्र का जाप करते है तो आपको साक्षात् भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की कृपा मिलती है. ड़सोतो यह है वह द्विय मन्त्र
ये हैं श्रीकृष्ण के महामंत्र,

श्रीकृष्ण मंत्र- ‘ऊं श्रीं नमः श्रीकृष्णाय परिपूर्णतमाय स्वाहा’।

धर्म ग्रंथों में उल्लिखित यह मंत्र भगवान कृष्ण का सप्तदशाक्षर महामंत्र है. इस मंत्र का सौ या दो सौ नहीं, बल्कि पूरे पांच लाख बार जाप करने से ही फल प्राप्त होता है. इसलिए आप हर रात सोने से पहले इस मंत्र का जाप अवश्य करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *