एकादशी को ये 4 राशि के घर स्वयं माता लक्ष्मी दे रही है दस्तक

आपकी हर इच्छा पूरी होगी जिससे मन में ख़ुशी होगी और शांति भी रहेगी आपको अपने प्यार की और ध्यान देना होगा किसी से विवाद नही करे व्यापार भी ठीक से होगा और लाभ भी मिलेगा मित्रो से मुलाकात होगी अपनों का सहयोग भरपूर मिलेगा। आपकी तमाम विघ्न और मुश्किलें दूर होंगी। किसी उच्च अधिकारी का सहयोग आपकी प्रगति में सहायक रहेगा। आपकी इनकम में वृद्धि होगी। भविष्य में भी आपके लिए लाभप्रदायी रहेगा। एक तरह से यह समय आपके लिए धन-संपत्ति प्रदायक कहा जाएगा।

भाई-बहनों से आर्थिक रूप से लाभ होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नॉकरी में पदोन्नति बहुत जल्द ही मिलेगी। कार्य का भार ज्यादा बढ़ जाएगा। प्रयासों को तेज करेंगे तो लाभ रहेगा। निजी संबंधों में साथी के साथ फिल्म व कला से संबंधित किसी स्थान को देखने की तैयारी रहेगी। आपके सभी लंबित कार्य आपकी ऊर्जा तरंग के कारण पूरा हो जाएंगे। आपके वैवाहिक संबंध में कुछ खट्टा अनुभव हो सकता है।

कार्य में सफलता और प्रतिस्पर्धियों पर विजय का नशा दिलो दिमाग पर छाया रहेगा, प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। भाई-बहनों के साथ मिलकर घर पर कोई आयोजन करेंगे। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। आर्थिक लाभ मिलेगा, प्रियजनों से मुलाकात होगी।

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *