खुद शास्त्रों में लिखा सुबह महिला ना करे ये वरना पति और बच्चे हमेसा रहते है परेशानी में

नमस्कार दोस्तों आपका हमारे इस चैनल पर स्वागत है। पत्नी यानी स्त्री दुनिया के हर देश में सम्मान मिलता है, शास्त्रों में स्त्री को जगत जननी के रूप में देखा जाता है। स्त्री के तीन रूप होते है माँ, बहन और पत्नी। इसके अतिरिक्त माँ को भगवान का दर्जा और पत्नी को घर की लक्ष्मी समझा जाता है, अगर घर की लक्ष्मी परिवार में रहते हुए गलतियाँ करती है तो इसका पूरा असर परिवार औरर पति की जिन्दगी पर पड़ता है। आज हम आपको बताएँगे की ऐसे कोन से काम है जो पत्नी यानि घर की लक्ष्मी को नही करने चाहिए, आइए जानते है।

1. अगर पत्नी को ज्यादा गुस्सा आता है और अगर छोटी सी बात का बुरा मानने के बाद बुरा भला कहती है। और परिवार के बड़ो के आदर नही करती ऐसी पत्नी परिवार की जिंदगी बर्बाद कर देती है।

2. शस्त्रों के अनुसार अगर पत्नी सूरज निकलने से पहले से पहले नहीं उठती तो उस परिवार में अच्छे दिन कभी नही आते। क्योंकि पत्नी घर की लक्ष्मी होती है। लक्ष्मी के देरी से उठने से धन भी मुख मोड़ लेता है।

3. अगर कोई पत्नी पति को बिना बताए कोई कार्य करती है या फिर पति के बचा कर रखे हुए पैसों को चुराती ऐसे में पति की ज़िंदगी मे कभी बरकत नहीं होती क्योंकि बुजुर्गों का कहना है कि अगर बाड़ ही खेत को खाने लगे तो उसमें फसल नहीं होती उसी प्रकार अगर पत्नी घर में चोरी छिपे पति के पैसों को हथियाने में लगी रहे तो वह पति कभी कामयाब नही हो सकता।

4. अगर कोई पत्नी सुबह उठकर पूजा पाठ नही करती तो उस घर में शान्ति कभी नही होती है, ऐसे घर में हमेशा लड़ाई झगड़े होते रहते है।

वडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *