जुलाई का पहला बड़ा शनिवार इन 4 राशियों पर मेहरबान मिलेगी मनचाही जीवनसाथी

जुलाई महीने को पूजा अर्चना की दृष्टि से ,तथा धार्मिक महत्व के कारण बहुत ही शुभ महीना माना जाता है , कोई भी नया काम शुरू करने , किसी दोष आदि हटाने के लिए पूजा इत्यादि के लिए यह अत्यंत शुभ महीना होता है , सावन माह में भगवान शिव पार्वती की पूजा करते हैं , शिवलिंग पूजन होता है ।

दोस्तों हम अपने पाठकों के लिए लेकर आये हैं एक जबरदस्त स्कीम । अगर आप हमारे फ़ॉलोअर्स है तो आप हमारी राशिफल / धर्म से रिलेटेड किसी भी पोस्ट पर सिर्फ अपना नाम ,जन्म की तारीख ,और जन्मस्थान लिखकर कमेंट करें, हर रोज किन्ही 3 लकी पाठकों को हमारे न्यूमेरोलॉजी एक्सपर्ट Mr. D.P शर्मा उनकी भविष्य /नोकरी/ इत्यादि से सम्बंधित जानकारी देंगे

तुला, कुंभ, मीन और मेष राशि के जातक मंगलवार के तीन लाल कपड़े में चार सुपारी रखकर किसी पंडित को दान करें। ऐसा करने से उनको धन लाभ हो सकता है।

– सुबह के समय पूजा के दौरान सूर्यदेव अर्घ्य चढ़ाएं। कहा जाता है कि सूर्यदेव नौ ग्रहों के राजा हैं उनको अर्घ्य देने से सारे ग्रहों के दोष दूर हो जाते हैं।

– सुबह जल्दी उठकर सूर्य देव को प्रसन्न करने के लिए तांबे के लोटे से सूर्यदेव अर्घ्य चढ़ाएं। सूर्यदेव नौ ग्रहों के राजा हैं और पंचदेवों में से एक हैं। इनकी पूजा रोज करने से बुरा समय दूर हो सकता है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *