थाइरोइड चाहे 60 साल की उम्र में हो इसे 5 दिन पीते ही जड़ से खत्म हो जायेगा//thyriod ka ilaaj

आज कल के खानपान से थायरायड की समस्या बहुत तेजी से बढ़ रही है। ख़ास कर इसकी चपेट में महिलाये बहुत ज्यादा संख्या में आ रहीं हैं। हालांकि यह रोग पुरुषों में भी कम नहीं है। इस बीमारी में भूख न लगना ,भूख अधिक लगना , अधिक मोटापा आना ,अधिक दुबला हो जाना आदि लक्षण प्रमुख हैं। आज मैं आपको थायरायड को 100 प्रतिशत जड़ से ख़त्म करने का रामबाण उपचार बताने जा रहा हूँ ,यह एक आजमाया हुआ उपाय है और इसका कई लोगों पर प्रयोग किया गया है। इसके निरंतर उपचार से थायराइड रोग जड़ से ख़त्म हो जाता है।

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

उपचार और सेवन विधि -दोस्तों आपको सबसे पहले आपको किसी गाय का गौमूत्र लेना है। गौमूत्र सिर्फ देसी गाय और कम उम्र की गाय का ही लेना है। अगर आपको रोज ताजा गौमूत्र मिल सके तो बहुत अच्छी बात है ,अगर ताजा रोज नहीं मिल पाता तो इसे किसी कांच की बोतल में रख लें।

इसको सिर्फ सुबह खाली पेट चार चम्मच इसका सेवन करना है। गौमूत्र के सेवन के आधे घंटे तक कुछ भी न खाएं। इसके सेवन से हायपो और हायपर थाइराइड दोनों ख़त्म होतीं हैं। गौमूत्र का लगातार सेवन आपको थायराइड से मुक्ति दिला देगा। आपको बता दें एलोपैथ में इसका कोई इलाज नहीं है। इस को अगर जड़ से ख़त्म करना है तो आप गौमूत्र का सेवन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *