बजरंग पाठ का ये मंत्र सोने से पहले से बोल दे अगली सुबह चमत्कार देख यकीन नहीं होगा

बजरंग बाण दुश्मन, बीमारी और खतरे के लिए निरंतर उपयोगी है। दोहर, चटाई और हर बीज भजन का उल्लेख बजरंग बाण में किया गया है। यह बहुत शक्तिशाली है और इसका जाप करना फायदेमंद होता है। बजरंग बाण विशेष परिस्थितियों में किया जाना चाहिए।

कोई भी बजरंग बाण का जाप कर सकता है जब स्वास्थ्य अच्छा नहीं होता है और कारण ज्ञात नहीं होता है या मंगल दोष होता है और इससे समस्या पैदा होती है या यदि आप ऋणात्मक ऊर्जा के कारण ऋण और मुकदमेबाजी समस्या या चेहरे की समस्या का सामना करते हैं या सर्जरी या रक्त के कारण किसी को समस्या का सामना करना पड़ता है तब इसका जाप किया जा सकता है।

इच्छाओं को पूरा करने के लिए बजरंग बाण के संकल्प को लें। मंगलवार या शनिवार को बजरंग बाण शुरू करें। एक घी का दीपक जलाइए। लाल या नारंगी रंग कपड़े पहनें। लाल या कुश बेंच पर बैठें और हनुमान का ध्यान करें। फिर, अपनी प्रार्थना शुरू करें। पथ के दौरान शुद्धता और ब्राह्मण का पालन करें। बजरंग बाण का जाप करने के बाद लड्डू या गुड़ का दान करें।

मंत्र “ओम हनु हनु हनु हनुमंत हथेली, बरही मारु वजरा की कील” का जाप करें। इसका उपयोग दुश्मनों को शांत करने के लिए किया जाता है। मंत्र “जय जय जय हनुमंत आगाधा दुखी पावत जन केई अपर्धा” का जाप करें। यह जीवन को दुःखों से बचाता है। शुभकामनाएं: मंगलवार को हलवा-पुरी दान करें। यह संपत्ति से संबंधित समस्याओं से बचाता है।

वीडियो को देखने के लिए यह क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *