ये गुप्त उपाय चुपचाप बगैर बताये करे सालो साल आएगा पास जमकर पैसा

हिंदू धर्म शास्त्रों में प्रकृति से लेकर जीव-जंतु तक को मावन जीवन का ज़रूरी हिस्सा माना गया है। शास्त्रों के अनुसार सभी एक-दूसरे के साथ बंधे हुए हैं और एक-दूसरे के पूरक हैं। यहीं कारण है कि ज्योतिष शास्त्र में जीव-जंतुओं के जरिए से मनुष्यों की अनेक समस्याओं का समाधान करने के उपाय बताए गए हैं। अगर किसी के पास धन की कमी हो, पैसा होते हुए भी पैसा टिकता न हो, कुंडली में ग्रह दोष हो, जीवन में भौतिक और मानसिक सुखों का अभाव हो तो इन पांच जीव-जंतुओं को भोजन करवाने से व्यक्ति के जीवन की सारी समस्याओं का हल हो सकता है।

हिंदू धर्म का गाय को देवी और मां का दर्जा दिया गया है। यह मनुष्यों के लिए पूजनीय और पवित्र है। यदि कोई व्यक्ति नियमित रूप से गाय को रोटी खिलाए तो उसकी कुंडली के ग्रह दोष नष्ट हो जाते हैं। कोई ग्रह ज्यादा पीड़ा दे रहा है जिसके कारण सुखों का अभाव है तो गाय की नियमित सेवा करें। इससे सभी सुख प्राप्त हो जाते हैं।

मछलियों को दाना डालना प्रमुख ज्योतिषीय उपायों में से एक है। जिन लोगों की पैतृक संपत्ति उनके हाथ से निकल गई है या कोई मूल्यवान वस्तु खो गई है, तो ऐसे लोग यदि प्रतिदिन मछली को आटे की गोलियां खिलाते हैं तो संपत्ति पुन: प्राप्त होने के योग बनते है। इस उपाय को करने से कुंडली में मौजूद सभी ग्रह दोष नष्ट हो जाते हैं।

यदि आपको शत्रु परेशान कर रहे हों। संपत्ति को लेकर कोई विवाद चल रहा है, तो प्रतिदिन कुत्ते को रोटी खिलाने से शत्रु का भय समाप्त होता है। कुछ ही दिनों में शत्रु भी मित्रवत व्यवहार करने लग जाएंगे। साथ ही संपत्ति को लेकर चल रहे विवाद का हल भी निकल आएगा।

आर्थिक परेशानी दूर करने के लिए पक्षियों को नियमित दाना डालना सबसे सटीक उपाय है। इससे व्यापार-व्यवसाय करने वालों को भी विशेष लाभ प्राप्त होता है। जो लोग अपने बिजनेस में विस्तार चाहते हैं उन्हें यह उपाय अवश्य करना चाहिए। पक्षियों को चावल, गेहूं, दाल आदि अनाज खिलाया जा सकता है।

यदि आप पर कर्ज बढ़ता जा रहा है, लाख कोशिश के बाद भी कर्ज उतर नहीं रहा है तो चीटिंयों को नियमित शक्कर डालने से जल्द कर्ज मुक्ति का रास्ता बनता है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *