शरीर की एक एक ब्लॉक नसे खोल देगा यह घरेलू नुस्खा सिर्फ 7 दिन पीले

नमस्कार दोस्तों हम सभी जानते हैं कि बीमारी कोई भी हो इंसान का सुख चैन छीन लेती है। क्योंकि कई बड़ी बीमारियों के इलाज के लिए हमें बहुत सारा पैसा पानी की तरह बहाना पड़ता है। परंतु आज हम आपको एक ऐसी बीमारी के बारे में बात करने वाले हैं जो अनेकों लोगों के दुख का कारण बनी हुई है। दरअसल हम बात कर रहे हैं शरीर की नसों का अचंभित तरीके से ब्लॉक हो जाना।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

यह बीमारी इसलिए होती है क्योंकि नसों में फैट की मात्रा अधिक हो जाती है। जिस कारण रक्त के प्रवाह में अवरुद्ध उत्पन्न हो जाता है। परिणामस्वरूप शरीर में कई जगह पर दर्द होने लगता है और यह दर्द बहुत ही असहनीय होता है। इसलिए आज हम आपको एक ऐसा अचूक उपाय बताने वाले हैं जिसके इस्तेमाल से शरीर की सभी ब्लॉक नसें खुल जाएगी और आपको कभी भी हार्ट अटैक नहीं आएगा।

नुस्खा बनाने की विधि:-

सबसे पहले आपको सामान मात्रा में दालचीनी, काली मिर्च, तेज पत्ता, मिश्री, मगज, अखरोट और अलसी को अच्छी तरह से मिक्स करके चूर्ण की तरह बारीक पीस लें। अब हर दिन सुबह खाली पेट एक चम्मच चूर्ण का सेवन करें। आपको बता दें कि इसका सेवन करने के 1 घंटे बाद तक किसी अन्य चीज का सेवन न करें। और यह उपाय आपको 10 दिन तक अवश्य करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *