सोनाली बिंद्रे की इस वजह से हो गया कैंसर आप तो भूलकर भी न करे

जैसा की हम सभी को पता है सोनाली बेंद्रे काफी बेहतरीन एक्ट्रेस है तथा बॉलीवुड में उन्होंने कई हिट फिल्मे दी है. परन्तु आपको बता दे की उन्हें कैंसर की बिमारी हुई है. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है की उन्हें जो कैंसर हुआ है वह खतरनाक है या नहीं. सिर्फ इस बात का पता चला है की उन्हें स्टेज 4 का कैंसर है. आइये जानते है आखिर उनके कैंसर का यह इलाज कहा और कैसा हो रहा है.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

सोनाली बेंद्रे की स्टेज 4 के कैंसर की नहीं होगी सर्जरी, सिर्फ बचे है ये दो विकल्प

बीबीसी न्यूज़ के अनुसार मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल से जुड़े डॉ. आशुतोष टोंडरे कहते है की यदि विदेश की जगह अपने देश में भी उनका कैंसर का इलाज किया जाए तो प्रोसेस वही होगा जो विदेश में होगा. आपको बता दे की सोनाली बेंद्रे अपने कैंसर के इलाज के लिए न्यूयोर्क जा रही है.

डॉक्टर आशुतोष का कहना है उनके कैंसर के इलाज के लिए विक्लप ज्यादा नहीं है ऐसा इसलिए है क्योकि उनका कैंसर स्टेज 4 का है जिसकी सर्जरी किसी भी देश में संभव नहीं है. दो थेरेपी है कीमोथेरेपी तथा रेडिएशन थेरेपी जो इस तरह के कैंसर के लिए सबसे कारगर इलाज माने गए है.

अधिक जानकारी के लिए आपको बता दे की सोनाली बेंद्रे को मेटास्टेटिस कैंसर है. इस तरह का कैंसर अपना रूप बदलता रहता है तथा शरीर में फेल जाता है. यह काफी दर्द उत्तपन्न करता है खासकर हड्डियों में.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *