28 जुलाई इन 4 राशियों को बड़ा खतरा खुद यमराज मडरा रहे है इनके सर पर

वृष राशि
निवेश से जुड़े अहम फैसले किसी और दिन के लिए छोड़ देने चाहिए। आप दोस्तों के साथ बेहतरीन वक्त बिताएंगे, लेकिन गाड़ी चलाते वक्त ज्यादा सावधानी बरतें। रोमांस, घूमना, फिरना और पार्टी रोमांचक तो होंगे, लेकिन साथ ही थकाऊ भी रहेंगे। अगर आप खुद को पेशेवराना अन्दाज में औरों के सामने रखेंगे, तो कैरियर में बदलाव के नजरिये से यह लाभदायक साबित हो सकता है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

मिथुन राशि
माता-पिता का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है। परिवार के सदस्य आपके नजरिए का समर्थन करेंगे। कामकाज में व्यस्तता के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ेगा। करिअर से जुड़े फैसले खुद करें, बाद में इसका लाभ आपको मिलेगा। जब आप किसी के साथ रहते हैं, तो थोड़े-बहुत झगड़े होते ही हैं। आपका अपने जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है।

कर्क राशि
पिता आपको जायदाद से बेदख़ल कर सकते हैं। लेकिन निराश न हों। ध्यान रखें कि संपन्नता दिमाग़ को ज़ंग लगा देती है और कठिनाई उसे पैना करती है। आपकी गैर-यथार्थवादी योजनाएं आपके धन को कम कर सकती हैं। आज का दिन रोमांस से भरपूर होने की पूरी संभावना है। आपके आस-पास के लोग कुछ ऐसा कर सकते हैं, जिसके चलते आपका जीवनसाथी आपकी तरफ फिर से आकर्षित महसूस करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *