सिर लेकर एड़ी तक शरीर की सभी ब्लॉक नसों को खोल देगा यह घरेलू तरीका//block nase kholne ka tarika

दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आप लोगों के लिए लेकर आए हैं एक ऐसा घरेलू नुस्खा जिसकी मदद से आप अपने सिर से लेकर पैर तक कोई भी शरीर की नस ब्लॉक हो तो उसे खोल सकते हैं। और यह नुस्खा इतना जबरदस्त है कि कुछ ही समय में आपके शरीर की वो नस पहले की तरह काम करने लग जाएगी तो चलिए जान लेते हैं इस नुस्खे के बारे में।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

इस नुस्खे को बनाने के लिए दो जरूरी सामग्री है।
1 ग्राम दालचीनी

10 ग्राम काली मिर्च साबुत

10 ग्राम तेज पत्ता

10 ग्राम मगज

10 ग्राम मिश्री

10 ग्राम अखरोट गिरी

10 ग्राम अलसी

इसमें से ज्यादातर सामग्री आपको आपके घर पर ही मिल जाएगी और जो ना मिले वह आपको पंसारी के पास उपलब्ध आसानी से हो जाएगी इन सभी सामग्री को मिक्सी में डालकर अच्छी तरह महीन पीस लें, और पीसने के बाद इसकी 10-10 ग्राम की छह पुड़िया बनाकर रख ले।

सेवन की विधि
इसकी एक पुड़िया का सेवन आपको रोजाना सुबह खाली पेट गुनगुने पानी के साथ ही करना होगा इस पुडिया को खाने के बाद आपको एक से डेढ़ घंटे तक कुछ भी खाना पीना नहीं है। तभी यह नुस्खा असर दिखा पाएगा और मात्र 6 दिनों में ही आपके शरीर की कैसी भी नस ब्लॉक हो यह नुस्खा उसे खोल देगा और आप पहले की तरह जवान और तंदुरुस्त बन जाएंगे। अगर आप लोगों की नस ब्लॉक को ज्यादा समय हो गया है तो इस नुस्खे का प्रयोग आपको 10 से 15 दिन भी करना पड़ सकता है। मगर यह नुस्खा आपको सौ प्रतिशत फायदा पहुंचाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *