आज बड़ी देवशयनी एकादशी 100 साल बाद आया बेहद शुभ संयोग इस 1 राशि की खुलेगी क़िस्मत

दोस्तों आज आषाढ़ मास में शुक्ल पक्ष को देवशयनी एकादशी है। इस एकादशी से चातुर्मास का आरंभ माना जाता है। और आज में आपको एक ऐसी राशि के बारे में बताने जा रहा हु जिसकी किस्मत आज यानी की 23 जुलाई से चमकने वाली है इस एक राशि के सभी अधूरे काम पुरे हो जायेंगे साथ ही हर छेत्र के कार्य में सफलता मिलेगी इससे पहले हम आपको इस एकादशी की कुछ महत्व पूर्ण बात बताना चाहेंगे जो बहुत ही जरुरी है दोस्तों इस चार महीने के दौरान कोई भी शुभ कार्य नहीं किए जाते हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

चार महीने बाद देवउठान एकादशी से सभी मंगल कार्य शुरू होंगे। इस दौरान जितने भी पर्व, व्रत, उपवास, साधना, आराधना, जप-तप किए जाते हैं उनका बहुत महत्व है तथा ये समय पुण्‍यफल देने वाला माना गया है। इन 4 माह के दौरान शुभ कार्य, शादी-विवाह, उपनयन संस्कार व अन्य सभी तरह के मंगल कार्य वर्जित बताए गए हैं। तो आइये जानते है इस एक राशि के बारे में —

जिस राशि के बारे में हम बात कर रहे है वो राशि है कुम्भ बता दे कि कुम्भ राशि के लाभेष मंगलीय है. ऐसे में मंगल का कुंभ राशि में आना बहुत ही अच्छा शगुन है. इससे मकर राशि वालो को खूब धन लाभ होगा. इसके इलावा आपके व्यापार में भी खूब वृद्धि होने के योग बन रहे है. बरहलाल अगर हम ये कहे कि आने वाला साल इनके लिए केवल तरक्की ही लाएगा, तो कुछ गलत नहीं होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *