आज बड़ा गुरुवार घर में इस जगह जलादे एक दीपक जिंदगी भर नहीं होगी पैसो की कमी//dhan labh ke upay

दोस्तों आपको बता दे की गुरुवार के दिन भगवान विष्णु की पूजा करते है इस दिन सच्चे मन से पूजा करने पर आपके ऊपर भगवान विष्णु की कृपा बनी रहती है जिसके कारण आपके घर में किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होती है। भगवान विष्णु सभी के पालन पोषण का ध्यान रखने के साथ-साथ अपनी कृपा बनाए रखते हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

गुरुवार के दिन भगवान विष्णु का ध्यान करने से उनकी कृपा तो मिलती ही है, साथ ही इस दिन पूजा करने का भी काफी महत्व रहता है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु की पूजा करने से गुरु ग्रह को शांत करने में मदद मिलती है।

शास्त्रों के अनुसार गुरुवार के दिन सुबह जल्दी उठें और जल्दी नहाकर घी का दीपक जलाने के साथ ही भगवान विष्णु की पूजा शुरू कर दें। ऐसे करने से आपके घर में सुख शांति बनी रहती है।

दोस्तों आपको बात दे की गुरुवार को सुबह जल में हल्दी मिलाकर सूरज देव को चढ़ाएं। इस दिन पीले वस्त्र पहनें तो इसका भी अच्छा फल मिलता है। शास्त्रों के अनुसार बृहस्पति देव को पीला रंग बेहद प्रिय है। इसलिए गुरुवार के दिन पीले चावल, पीली मिठाई आदि का भोग लगाने से बेहद शुभ फल मिलता है।

यह लेख पत्रकारिता सामग्री नहीं है। इसे वीमीडिया लेखक द्वारा कॉपीराइट किया गया है और किसी भी तरह से यह UC News के विचारों को नहीं दर्शाता है।

पढ़ें पूरी कहानी UC News पर
दोस्तों संग शेयर करें

Horoastro8888

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *