सफ़ेद बालो को जड़ से काला कर देगा यह 1000 साल पुराना देसी नुस्खा /Turn white hair to black permanently

आजकल के ज़माने में हर किसी को खूबसूरत दिखना पसंद होता है फिर चाहे वो लड़की हो या लड़का हो हर किसी को खूबसूरत चेहरे और खूबसूरत बाल की चाहत होती है लेकिन न चाहते हुए भी कई सारे लोगो के बाल झड़ने लगते है और झड़ते झड़ते छोटे हो जाते है और शरीर में विटामिन की कमी की वजह से बाल सफ़ेद भी होने लगते है.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

अपने बालों को काला और लंबा करने के लिए कई सारे लोग ब्यूटी प्रोडक्ट का भी इस्तेमाल करते है लेकिन उन ब्यूटी प्रोडक्ट से उनके बाल काले और लंबे नहीं हो पाते है बल्कि वैसी ही रहती है और कभी कभी तो बालों पर पूरा असर भी पड़ता है जिसकी वजह से बाल और भी ज़्यादा झड़ने लगते है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे नुस्खे के बारे में बताने जा रहे है जिसे अपना कर आप अपने बालों को लंबा और काला कर सकते है.

आज हम आपको जिस नुस्खे के बारे में बताने जा रहे है उस नुस्खे को बनाने के लिए आपको सबसे पहले एक कड़ाई में 50 ग्राम सरसों का तेल डालिये उसके बाद उस कड़ाई में 100 ग्राम आंवले का चूर्ण डालिये और 100 ग्राम रीठा डालिये। इन तीनो चीज़ो को डालने के बाद 15 से 20 मिनट तक इसे अच्छे से पका ले. अच्छे से पकने के बाद इस पेस्ट को ठंडा होने दे और ठंडा होने के बाद इस पेस्ट को किसी डिब्बी में भर कर रख ले.

पेस्ट बनाने क बाद इस पेस्ट में से थोड़ा सा पेस्ट लेकर हफ्ते में ३ बार नहाने से पहले अपने बालों में लगाए और १ घंटे के लिए लगा रहने दे. 1 घंटे बाद अपने बालों को किसी हर्बल शैम्पू से धो ले. ऐसा करने से अपने बाल काले तो होंगे ही साथ ही अपने बाल तेजी से लंबे भी होने लगेंगे.

अगर आप किसी समस्या के बारे में कुछ पूछना चाहते है तो नीचे दिए गए फॉलो बटन पर क्लिक करके अपनी समस्या के बारे में पूछ सकते है हम आपकी समस्या का जवाब जल्द से जल्द देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *