जन्माष्टमी पर किसी भी समय कृष्ण भगवान पर चढ़ा दे यह एक चीज़ जो भी हो मनोकामना तुरंत होगी पूरी

दोस्तों भगवान् विष्णु ने धरती से पाप का नाश करने के लिए कृष्ण के रूप में अवतार लिया था। इस दिन कृष्ण जन्माष्टमी मनाई जाती है और इस बार जन्माष्टमी 2 सितंबर को है। भगवान कृष्ण की पत्नी रुक्मणी मां लक्ष्मी का अवतार थीं। अगर जन्माष्टमी के दिन भगवान कृष्ण को प्रसन्न करने के लिए कुछ उपाय किए जाएं तो माता लक्ष्मी प्रसन्न हो जाती हैं। और आज में आपको एक ऐसा जन्माष्टमी का एक ऐसा उपाय बताने जा रहा हु जो आपकी धन से जुडी सभी परेशानियो को ख़त्म कर देगा और आपकी जो भी मनोकामना है वो भी पूर्ण हो जाएगी तो आइये दोस्तों जानते है इस चमत्कारी उपाय के बारे में

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

नौकरी में प्रमोशन चाहिए या फिर आपकी आमदनी में बढ़ोतरी नहीं हो रही है तो जन्माष्टमी के दिन सात कन्याओं को बुलाकर खीर खिलाएं। ऐसा करने से आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होगी।

जन्माष्टमी के दिन ब्रह्म मुहूर्त में स्नान करके कृष्ण मंदिर में जाकर भगवान को पीले फूल चढ़ा सकते हैं। भगवान से यूं तो कुछ भी छुपा नहीं है फिर भी उनको अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में बताएं। इससे धनलाभ के योग प्रबल बनते हैं।

जन्माष्टमी के दिन दक्षिणावर्ती शंख में जल भरकर भगवान कृष्ण का अभिषेक कर सकते हैं। ऐसा करने से माता लक्ष्मी शीघ्र प्रसन्न होती हैं और हर मनोकामना पूर्ण करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *