शनिचरी अमाश्या के दिन पीपल में ऐसे जलाये दीपक सारे पितृदोषों से आपको तुरंत मिलेगी मुक्ति

11 अगस्त को साल का अंतिम सूर्य ग्रहण पड़ रहा है। जिसके कारण आपको अपने दैनिक जीवन में नए परिवर्तन देखने को मिलेंगे। आपके ऊपर इस सूर्य ग्रहण का प्रभाव पड़ने वाला है। आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है। लड़ाई झगड़े से दूर रहने की आवश्यकता है। आपको अचानक अपने जीवन में नए परिवर्तन देखने को मिल सकते हैं। क्रोध को नियंत्रित रखें संयम से काम लें आने वाला समय आपके लिए सामान्य रहेगा 11 अगस्त का दिन आपके लिए प्रभाव भरा रहेगा। रूपए पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे \

2.मिथुन राशि- 11 अगस्त को साल का अंतिम सूर्य ग्रहण होगा। जिसका प्रभाव आपके जीवन पर पड़ेगा आपको बेहद सतर्क रहने की आवश्यकता है। लड़ाई झगड़ों से दूर रहें किसी खास मित्र की तरफ से विश्वासघात मिलने की संभावना है। इसलिए मित्रों के प्रति सावधान रहने की आवश्यकता है। लव लाइफ के मामले में अटके हुए कार्य बनेंगे कोशिश करें। कि आपके द्वारा किए गए कार्य समाज के लिए हितकारी हो 11 अगस्त सूर्य ग्रहण होने के कारण आप को सतर्क रहने की आवश्यकता है। इसके प्रभाव से आपको अपने व्यापार में धन हानि हो सकती है। मां लक्ष्मी की आराधना करने से आप को राहत मिलेगी। सूर्य ग्रहण का प्रभाव आपके ऊपर पड़ेगा। सूर्य नमस्कार करके दिन की शुरुआत करें सूर्य ग्रहण का प्रभाव कम होगा।

3.तुला राशि- 11 अगस्त साल का अंतिम सूर्य ग्रहण होगा। इसका प्रभाव आपको अपने दैनिक जीवन पर देखने को मिलेगा। खासतौर पर आपको व्यापार के मामले में सतर्क रहने की आवश्यकता है। रुपये पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें। किसी पर भी हद से ज्यादा भरोसा ना करें। तो, बेहतर होगा। मां लक्ष्मी की कृपा दृष्टि आप के ऊपर सामान्य रहेगी। सूर्य ग्रहण वाले दिन आपके जीवन में आपको बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं। तो, अभी रुक जाएं सूर्य ग्रहण के बाद शुरू करें। सूर्य ग्रहण के प्रभाव के कारण आपके व्यापार में आमदनी सामान्य रहेगी।

4.वृश्चिक राशि- 11 अगस्त से साल का अंतिम सूर्य ग्रहण है। इसका प्रभाव आपके दैनिक जीवन पर सबसे अधिक पड़ेगा आपको अपने जीवन में नए बदलाव देखने को मिलेंगे। सूर्य ग्रहण के दिन आपको बेहद सतर्क रहने की आवश्यकता है। आपके शत्रुओं को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे। लेकिन सफल नहीं हो पाएंगे माता लक्ष्मी की कृपा दृष्टि के कारण आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। नया काम शुरू करने से पहले आप को सोच विचार करने की आवश्यकता है। बेहतर होगा नया व्यापार 11 अगस्त से पहले शुरू ना करें। इससे आपको भारी नुकसान होने की संभावना है। सूर्य देवता का शंकर के दिन की शुरुआत करें। सूर्य ग्रहण का प्रभाव कम होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *