जन्माष्टमी की सुबह महिला गाय को खिला दे ये चीज़ दुश्मन तो क्या खुद मृत्यु भी कुछ बिगाड़ नहीं पाएगी

श्रीकृष्‍ण जन्माष्टमी इस बार 3 सितंबर को मनाई जाएगी। यह हिन्दुओं के प्रमुख त्योहारों में से एक है। कहा जाता है कि इस दिन सृष्टि के पालनहार श्री हरि विष्‍णु ने श्रीकृष्‍ण के रूप में आठवां अवतार लिया था।

जैसा की हम सभी जानते है की भगवान श्री कृष्ण को गाय बहुत ही प्रिय है और हमारे शास्त्रों में भी इस की महानता बताई गयी है ,इनके शरीर में देवताओ का वास माना जाता है,जो भी गाय की सेवा करता है भगवान् उसका कल्याण करते है,हम सभी जानते है की हमारे हिन्दू धर्म में गाय को माता माना जाता है और इसकी पूजा तक की जाती है गाय के शरीर में भगवान का वास होता है दोस्तों यदि आपको जन्माष्टमी के दिन ही सुबह सुबह गाय के दर्शन हो जाये तो यह बहुत शुभ माना जाता है!

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

और आपकी कोई काफी समय से अधूरी मनोकामना पूरी होने वाली है आज हम आपको जो उपाय बताने वाले है वो गाय से सम्बन्ध रखता है ! इस उपाय में करना बस आपको इतना है की गाय को मीठी रोटी खिलानी है तथा इस निम्न मन्त्र को बोले कामधेनु सर्व बाधा निवारण मुक्ति प्रदायिनी श्याम अधर देवी नमोस्तुते, बस इतना करने से आपका भाग्य चमक जायेगा. भगवान श्री कृष्ण के आशीर्वाद से आपके घर में धन सम्पति में वृद्धि हो जाएगी तथा माता लक्ष्मी का वास घर में होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *