लकवा मारने पर तुरंत करे यह एक काम खुद मरीज 2 मिनट में दौड़ने लगेगा

तो दोस्तों आज मैं आपसे बहुत ही महत्वपूर्ण बात करने वाला हूं। एक खतरनाक बीमारी के बारे में वैसे तो दुनिया में कई बीमारियां ऐसी होती है जिनका समय पर इलाज ना हो तो मनुष्य की जान ही चली जाती है। या फिर वह जिंदगी भर के लिए अपाहिज ही होते हैं तो दोस्तों ऐसी बीमारी मुझसे एक बीमारी ऐसी है जो भयानक होती है जिसका नाम है पैरालाइसिस जिसको हम लकवा मारना बोलते हैं दोस्तों पैरालाइसिस का रोग हमें जब होता है जब नसों में खून जम जाता है।

खून का थक्का यह बहुत खतरनाक होता है जिससे हमारी नसें ब्लॉक हो जाती है अगर दोस्तों ऐसे में इसका सही इलाज ना हो तो यह मौत का शिकार हो जाता है। अगर इसका सही समय पर इलाज हो चाहे तो मनुष्य तुरंत ठीक हो जाता है तो दोस्तों मैं आज आपको मैं लकवा मारने के उपाय बताऊंगा जिससे आप आसानी से इस बीमारी से छुटकारा पा सकते हैं। तो दोस्तों जानिए-

लकवा मारने पर एकदम करें उपाय-

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

दोस्तों लकवा मारने का हमें इसलिए नहीं पता लग पाता। क्योंकि लकवा मारने से पहले हमारा शरीर कुछ खास संकेत नहीं देता है। जिससे हमको पता नहीं लग पाता। दोस्तों लकवा मारने के तुरंत एकदम बाद लहुसन की 4 5 कलिया शहद में डाल कर तुरंत रोगी को खिलाएं। ऐसे करने से लकवा का असर धीरे-धीरे खत्म होने लगता है।

दोस्तों तिलों का तेल तो आप सभी जानते हैं। यह भी लकवा में बहुत ही लाभदायक है। इसका सेवन हम पहले तिलों के तेल में लहसुन डालकर इसको तले ले उसे लकवे वाली जगह पर 10 15 मिनट तक मालिश करें। ऐसा करने से लकवा धीरे धीरे असर और जल्द ही रहती मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *