हरतालिका तीज को करे 1 रूपये का ये उपाय पूरी दुनिया आपकी दीवानी हो जायेगी

भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की तृतीया को हरतालिका तीज व्रत रखा जाता है। कल हरतालिका तीज व्रत है। पति की लंबी उम्र और अच्छे वर की चाहत रखने वाली महिलाएं हरतालिका तीज का व्रत रखती है। इस दिन महिलाएं निर्जला व्रत रखती हैं और भगवान शिव, माता पार्वती की बालू या मिट्टी की मूर्ति बनाकर पूजन करती हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

इस दिन कुछ विशेष उपाय कर आप मां पार्वती की विशेष कृपा मिलती है। दोस्तों आज की इस ख़ास वीडियो में आपको हरतालिका तीज से जुड़ा एक उपाय बताने जा रहा हु जिसे करने से खुद धन की देवी माँ लक्ष्मी प्र्शन हो जाती है ये तो आपको पता ही होगा की जिस जातक पर माँ लक्ष्मी प्र्शन हो जाती है तो उस व्यक्ति की रातो रात किस्मत बदल जाती है और उस जातक को कभी भी धन की कमी नहीं होती है तो आइये दोस्तों जानते है इस चमत्कारी उपाय के बारे में दोस्तों सबसे पहले आपको आजकी रात सर्वप्रथम आपको एक 10 का एंव 1रुपए को सिक्का लेना होगा।

आपको बता दें कि आप इस बात का आवश्य ध्यान रखें कि इस उपाय को करने के लिए सिर्फ 10 एंव 1 रुपए के सिक्के का ही इस्तेमाल ही करें। जब आप पूजा करें तो आपको माता लक्ष्मी और विष्णु भगवान दोनों के एक ऐसी चित्र मूर्ति से ही पूजा करें जहां दोनों ठीक ढंग से एक साथ विराजमान हो सकें। फिर आपको इन सिक्कों को लेकर अपने पूजा स्थल पर भी बैठना होगा जहां पर माता लक्ष्मी एंव विष्णु भगवान की अपने मूर्ति को रखा है इसके बाद आपको ध्यान रहें कि आपको 21 बार ”ॐ नम: भगवते वासुदेवाय ” नाम का जाप करना होगा।

यह जाप करने के बाद आपको एक लाल रंग की पोटली में उन 11 रुपए को बांध कर अपने दाहिने हाथ पर रखकर इच्छाएं बोलनी है अपनी इच्छांए ही बोले कोई दुख दर्द नहीं बोले पोटली को किसी ऐसे जगह पर रखें जहां आप अपने कीमती समान को रखते हैं। इस मूल्यवान चीज को आप अपनी तिजोरी में रखें। फिर उस पोटली को खोलकर उन 11 रुपए से कुछ खरीदकर लोगों को खिला दें। ऐसा करने से माता लक्ष्मी आपके घर में हमेशा रहेगी। और आपको कभी भी धन की कमी नहीं होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *