जो भी घर में इस समय लगाता है झाड़ू होता है करोड़पति खुद हमारे शास्त्रों में लिखा है ये समय

दोस्तों घर में लोग कभी भी झाड़ू लेकर सफार्इ करना शुरू कर देते हैं, जबकि झाड़ू लगाने का अपना एक समय होता है। लोग कहते हैं कि हम इसे नहीं मानते, लेकिन जिसने सही समय पर सफार्इ करने के लिए झाड़ू लगार्इ, उनके यहां धन की कभी कमी नहीं होती आैर जिन लोगों ने बेसमय घर या अपने संस्थान में सफार्इ की वहां दरिद्रता बढ़ती जाती है साथ ही माँ लक्ष्मी का उस घर में कभी भी वास नहीं होता । यह वास्तु शास्त्र कहता है कि घर में सफार्इ के लिए झाड़ू सही समय पर ही लगाएं। घर में सफार्इ के लिए झाड़ू सही समय लगाने का नियम बना लें तो मां लक्ष्मी की असीम कृपा प्राप्त होगी। और घर बरकत ही बरकत होने लगती है

दोस्तों सुबह चार से पांच बजे के बीच घर में सफार्इ के लिए झाड़ू लगार्इ जाए तो इससे मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं आैर यदि रात के समय झाड़ू लगार्इ जाती है तो मां लक्ष्मी उस व्यक्ति से रुष्ट हो जाती हैं आैर उस घर में दरिद्रता आने लगती है। उन्होंने बताया कि वैसे तो दिन के चार पहर में झाड़ू से सफार्इ की जा सकती है, लेकिन रात को झाड़ू कदापि न लगाएं। सही समय सुबह चार से पांच बजे ही है, प्रयत्न करें कि इसी समय घर में झाड़ू लगे।

झाड़ू को लक्ष्मी देवी का प्रतीक माना गया है तो इसे खुली जगह में रखने से परहेज करना चाहिए। झाड़ू को एेसी जगह रखें, जिस पर किसी की नजर न पड़े। झाड़ू को हमेशा पश्चिम दिशा या पश्चिम दिशा के कमरे में रखें। रसोर्इ में झाड़ू कभी नहीं रखें, इससे घर के लोगों का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। कभी भी टूटी झाड़ू इस्तेमाल न करें। साथ ही झाड़ू से किसी जानवर या किसी व्यक्ति को न मारें या इस पर पैर न रखें, इससे घर में अपशगुन बढ़ते हैं। साथ ही घर में किसी जाते ही झाड़ू न लगाएं, इसे भी अपशगुन माना जाता है आैर उस व्यक्ति का कार्य पूरा नहीं हो पाता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *