खुद भगवान विष्णु का रूप है ये पौधा, केवल इसकी जड़ पास रखने से ही गरीब हो जाता है करोड़पति

व्यक्ति धन कमाना चाहता है और इसके लिए वह खूब मेहनत भी करता है। लेकिन मेहनत करने के बावजूद भी कुछ लोग धन कमाने में सफल नहीं हो पाते और लाख कोशिश करने के बावजूद जीवन में उनको कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वे मेहनत करके जितनी कमाई करते हैं वो पैसा तो थोड़े से कामों के लिए ही खर्च हो जाता है।

वडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

हमारे शास्त्रों में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं जिससे आप अपने भाग्य को मजबूत कर सकते हैं। और आप इन उपायों को अपनाकर सफलता पा सकते हैं। आज हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताने वाले हैं जिसे आप अपने पास रखते हैं तो आपको धन प्राप्ति का मार्ग खुल जाएंगे और जीवन में सुख-समृद्धि की बढ़ोतरी होगी। आइए जानते हैं इस उपाय के बारे में।

सबसे पहले यह जान ले कि ये उपाय आपको केवल गुरुवार के दिन करना है। सुबह उठकर स्नान करके आप पीले वस्त्र धारण करें और उसके पश्चात केले के पेड़ के दर्शन करें। इस बात का ध्यान रखिए कि ऐसा करते वक्त कोई व्यक्ति आपको टोके नहीं और यदि आपके घर पर पेड़ नहीं है तो आप ऐसी जगह जायें जहां केले का पेड़ हो और उसके दर्शन करें। इसके बाद आप उस केले के पेड़ की जड़ को उठाकर ले आएं और उस जड़ को आप चुपचाप अपने पास रख लें। इसके बाद इस जड़ को गंगाजल से धोकर उस पर पीला धागा बांधकर अपने घर की तिजोरी में रख दें। इससे मां लक्ष्मी आपके लिए धन प्राप्ति के मार्ग खोल देगी और आपके जीवन में सुख-समृद्धि और बरकत आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *