हनुमान गुप्त मन्त्र केवल 1 जाप से ही आपका बड़े से बड़ा शत्रु भी बन जाएगा भीगी बिल्ली

प्रिय दोस्तों इस बात से तो आप सभी अवगत ही होंगें, कि हर एक मनुष्‍य में अपने भविष्य को जानने की उत्‍सुकता रहती है! क्‍योंकि मनुष्य के जीवन में गृहों की चाल का बहुत बड़ा महत्व होता है! इनकी चाल से सीधा हमारे सामान्य जीवन पर असर होता है! इसी क्रम में आज हम आपको एक ऐसी खास बाद बताने जा रहे है, जो शायद आप सभी लोग नहीं जानते है, तो आइये आपको बताते है-

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि एक ऐसा मंत्र है, जिससे दूर हो जाएंगे आपके सारे दु:ख दर्द और माँ लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी, तो आपको बताते है, कि वो कौन सा मंत्र है! जीवन में समस्याओं का आना-जाना लगा रहता है! कुछ समस्याएं थोड़े समय में हल हो जाती हैं! वहीं कुछ लंबे समय तक व्यक्ति को परेशान करती हैं! ऐसी समस्यओं का हल भगवान की कृपा से ही संभव है!

उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार, गोस्वामी तुलसीदास जी द्वारा लिखी गई श्रीरामचरित मानस में ऐसी अनेक चौपाइयां हैं! जिनके जाप से हर संकट का समाधान हो सकता है! आज हम आपको 1 ऐसी ही चौपाई के बारे में बता रहे हैं! इस चौपाई का जाप अगर पूरे विधि-विधान से किया जाए तो बड़ी से बड़ी मुश्किल का हल भी संभव है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *